img

यौनशक्ति Yoga – कुछ महत्वपूर्ण योगा अभ्यास जो आपको बिस्तर पर सुपरमैन बना दें।

योग से बढ़ाएं सेक्स पॉवर | यौनशक्ति Yoga – Ayurveda

यौनशक्ति Yoga – हर कोई चाहता है की वो सदा जवान बना रहे। लेकिन इस भाग दौड़ वाली लाइफ स्टाइल के कारण लोग जल्द ही बुढ़ाने लगे है। कहने का मतलब है की तरह-तरह के बीमारियों के चपेट में आने लगे है। अब इसका असर उनकी शादीशुदा लाइफ पर भी पड़ता है। और जब आप अपनी पत्नी को संतुष्ट नहीं कर पाते है, तब आप स्ट्रेस के शिकार होने लगते है। अगर आप चाहते है की आपका आपका मन, दिमाग और शारीर सदा जवान बना रहे है, तो आप योग को अपना लीजिये। यह आपकी चिंताओ को दूर करने का रामबाण इलाज है।

योग न सिर्फ आपकी सेहत के लिए लाभकारी होता है बल्कि यह सेक्स क्षमता को भी बढ़ाता है। इस लेख में हम आपको कुछ योगा के बारे में बताएँगे जो आपके वैवाहिक जीवन में चार चाँद लगा देगा। इन यौनशक्ति Yoga के अभ्यास से आप अपनी पत्नी के लिए हीरो बन जायेंगे। तो चलिए आपको ज्यादा न पकाते हुए सीधे उन योग के बारे में जानते है।

योग से बढ़ाएं सेक्स पॉवर | यौनशक्ति Yoga – Ayurveda

यौनशक्ति Yoga

1. हलासन – यौनशक्ति Yoga

हलासन / Halasana – इस योग के माध्यम से आपका यौन उर्जा काफी बढ़ता है। आप और आपकी जीवनसंगनी दोनों इस योग का रोजाना अभ्यास करें। क्यूंकि यह Yoga यौन ग्रंथियों को मजबूत बनाता है और सक्रिय भी बनाता है।

2. भद्रासन – यौनशक्ति Yoga

भद्रासन / Bhadrasana – यह योग आपके एकाग्रता और धैर्य को बढ़ाने का काम करता है। बशर्ते आपके इसका रोजाना अभ्यास करना होगा। जब आप इस योग को प्रतिदिन करेंगे तो आपको सेक्स के दौरान चरमसुख का एहसास होगा।

3. पद्मासन – यौनशक्ति Yoga

पद्मासन / Padmasana – यह मांसपेशियों के लिए उत्तम योग है। इस योग के करने से मांसपेशियों, घुटनों मूत्राशय और पेट इत्यादि में खिचाव उत्पन्न होता है। जिसकी वजह से इन अंगों में मजबूती आ जाती है। और आपके शारीर में उत्तेजना का संचार होगा। जिससे आपकी स्टैमिना में वृद्धि होगी।

4. धनुरासन – यौनशक्ति Yoga

धनुरासन / Dhanurasana – अगर आपके और पार्टनर के अंदर काम की भावना उत्पन्न नहीं होती है। तो आप दोनों धनुरासन का प्रतिदिन अभ्यास करें। यह कामेच्छा को जागृत करता है। और तो और आपके सेक्स क्रिया के समय को भी बढ़ाता है।

5. सर्वांगासन – यौनशक्ति Yoga

सर्वांगासन / Sarvangasana –इस योग को रोजाना नियमित रूप से करें। यह यौनशक्ति Yoga यौन अंगों के विभिन्न रोगों को दूर करता है। नपुंसकता को भी दूर करने में सर्वांगासन सहायक होता है।

योग से बढ़ाएं सेक्स पॉवर | यौनशक्ति Yoga – Ayurveda

एक निवेदन – इस ब्लॉग में दिए गए लेख को, लोगो के अनुभव के आधार पर तैयार किया गया है। किसी भी Yoga को परीक्षक की देख रेख में करें। ऊपर बताये गए यौनशक्ति Yoga को अपने विवेक के आधार पर इस्तेमाल करें। कोई असुविधा होने पर इस ब्लॉग Hindi Ayurveda की कोई भी जिम्मेदारी नहीं होगी।

[धन्यवाद]

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *